विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर किया मुख्यमंत्री से विशेष अनुरोध

  • कोरोना संकरण में शहीद पत्रकारों को सहायता एवं कोरोना
  • संक्रमित पत्रकारों का सरकारी इलाज हो : उपमन्यु

मथुरा/ मदन सारस्वत। विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में ब्रज प्रेस क्लब पर आयोजित बैठक में पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से पत्र भेजकर कोरोना संक्रमण में शहीद पत्रकारों के परिवारों को सहायता और कोरोना संक्रमित परिवारों का सरकारी इलाज कराने का अनुरोध किया है।
एनयूजेआई के राष्ट्रीय सचिव उपजा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ब्रज प्रेस क्लब के अध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु एडवोकेट ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में कहा है कि राजस्थान, उड़ीसा, बिहार एवं उत्तराखंड की तर्ज पर कोरोना काल में उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में पत्रकारों एवं उनके परिजनों को समुचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने एवं दिवंगत पत्रकारों के परिवार को आर्थिक सहायता हेतु जिला सूचना अधिकारियों को नोडल अधिकारी नियुक्त किया जाए।
ब्रज प्रेस क्लब पर प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में दुनिया भर में, पूरे देश और विशेषकर उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर शहीद हुए पत्रकारों के प्रति श्रद्धा सुमन अर्पित की गई। आज विश्व स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में ब्रज प्रेस क्लब पर आयोजित बैठक में सभी पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से अनुरोध करते हुए कहा कि वर्तमान समय मे कोरोना संक्रमण से पत्रकारों के दिवंगत होने की जिस तरह से खबरें मिल रही है। ऐसी परिस्थिति में जरूरी है कि सूचना एवं जनसंपर्क विभाग पत्रकारों के हितार्थ पहल करें।
ब्रज प्रेस क्लब अध्यक्ष श्री उपमन्यु ने मुख्यमंत्री से राजस्थान, उड़ीसा, बिहार एवं उत्तराखंड की तर्ज पर पत्रकारों एवं उनके परिजनों के समुचित इलाज हेतु तथा उत्तर प्रदेश में हताहत पत्रकारों के परिवारों को आर्थिक सहायता मुहैया कराने की भी कृपा करें तथा सूचना निदेशालय के अधिकारियों को आदेश देने की कृपा करें, जिससे आज विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर पत्रकारों को एक अच्छा मैसेज जाए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,929FansLike
2,754FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles