टीएमसी संसद नुसरत जहां का सीएम योगी पर निशाना, हाथरस की घटना पर कहा- क्या बंगाल चुनाव बेहद अहम है?

कोलकाता/ प्रदीप दुबे। यूपी के हाथरस में कथित तौर पर बेटी से छेड़खानी के मामले में दर्ज मुकदमा वापस नहीं लेने पर आरोपी ने उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. इसको लेकर टीएमसी ने निशाना साधा है. अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने पूछा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अपने राज्‍य के लोगों की सुरक्षा को प्राथमिकता क्यों नहीं दे रहे हैं?

नुसरत ने हाथरस की घटना से संबंधित खबर को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, ”शॉकिंग! बीजेपी शासित यूपी में जो कुछ हो रहा है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. योगी आदित्यनाथ उस परिवार की सुरक्षा को प्राथमिकता क्यों नहीं दे सकते? क्या बंगाल चुनाव बीजेपी के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है?”

बता दें कि मंगलवार को ही योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के मालदा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे.

क्या है हाथरस का मामला ?
लड़की के पिता ने आरोपी गौरव के खिलाफ 2008 में अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था और वह जेल भी गया था, लेकिन एक महीने बाद ही वह जमानत पर रिहा हो गया था. लड़की ने प्राथमिकी में आरोप लगाया कि वह अपने पिता के साथ आलू के खेत में थी, जब गौरव अपने एक साथी के साथ सफेद कार में आया और अंबरीश को उसके खिलाफ मामला वापस लेने को कहने लगा.

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘ इससे पहले कि मेरे पिता कुछ कह पाते, उसने उन पर गोलियां चला दीं. हम उन्हें लेकर अस्पताल गये, जहां उनकी मौत हो गई.’’

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बेटी की शिकायत के आधार पर धारा 302 (हत्या) और संबंधित धाराओं के तहत गौरव शर्मा, ललित शर्मा, रहितेश शर्मा, निखिल शर्मा और दो अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. इनमें से ललित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,929FansLike
2,754FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles