वाराणसी: जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ ने BJP के नए दफ्तर का किया उद्घाटन, मिशन 2022 के लिए कार्यकर्ताओं को दिया ये मंत्र

वाराणसी। यूपी के सीएम के योगी आदित्यनाथ और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने रविवार को वाराणसी में भाजपा पार्टी के नए दफ्तर का उद्घाटन किया। वाराणसी में भाजपा कार्यालय के उद्घाटन के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमारे सामने लक्ष्य रखा था। हमारी पार्टी का संगठन 2 कमरों से चला करता था। पार्टी को आगे बढ़ाना है इसलिए सभी जिलों में हमारा भव्य कार्यालय होना चाहिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “आज देश के नौजवानों, मज़दूरों, किसान, महिलाओं का विश्वास ईमानदारी के साथ बीजेपी के ऊपर है।”

नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मतदाताओं से जुड़े रहने और विपक्ष द्वारा संदेह बनाने की कोशिश को समाप्त करने के लिए कहा। नड्डा ने पार्टी नेताओं से ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान को फिर से शुरू करने को कहा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता अपने चरम पर है और गुजरात के स्थानीय निकाय चुनाव इस बात का प्रमाण है। नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर काम जारी रखने को कहा, जो अगले विधानसभा चुनावों में पार्टी की सफलता सुनिश्चित करेगा।

बीजेपी उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा रविवार को इसी सिलसिले में वाराणसी के 2 दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय यात्रा पर रविवार सुबह वाराणसी पहुंचे। उन्होंने यहां काशी प्रांत के पार्टी पदाधिकारियों, स्थानीय सांसदों, विधायकों और जिला अध्यक्षों के साथ विस्तृत बैठक की।

सोमवार को काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव में पूजा-अर्चना करेंगे

नड्डा सोमवार को काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव में पूजा-अर्चना करेंगे, जिसके बाद वह बूथ स्तर पर समीक्षा बैठक करेंगे और पार्टी की गतिविधियों का जायजा लेंगे। वह पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्मृति स्थली में भी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और काशी क्षेत्र के आईटी और सोशल मीडिया वर्कर्स का मार्गदर्शन करेंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,796FansLike
2,736FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles