’अपराधिायों के लिए आफत बने चुनाव’, संपत्ति कुर्क, जिलाबदर और धरपकड से अपराधी हुए खौफजदा

मथुरा/ मदन सारस्वत। चुनाव अपराधी मानसिकता के लोगों के लिए आफत साबित हो रहे हैं। कुर्की, जिलाबदर और लगातार हो रही धरपकड की कार्रवाही से अपराधी खौफजदा हैं। थाना बरसाना पुलिस ने जिलाबदर किए गए एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने तमंचा बदामद किया है। पुलिस ने बदमाश के विरुद्ध केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है।
शेरगढ थाना प्रभारी अनुज मलिक ने बताया कि जिला बदर बदमाश वसीम उर्फ नसीम पुत्र खुर्शीद निवासी बिशम्भरा थाना शेरगढ को सोमवार को गिरफ्तार किया है। उसकी तलाश के दौरान एक तमंचा और पांच कारतूस बरामद किए हैं। पकड़े गए बदमाश के विरुद्ध गुण्डा अधिनियम सहित शराब और हथियारों की अवैध तस्करी के आरोपी में आधा दर्जन मुकदमा दर्ज हैं।

57 किये जिला बदर, 220 वांछित गिरफ्तार
पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस सख्त है। अब तक पुलिस ने 41 हजार से अधिक लोगों को पाबंद किया, 57 को जिला बदर तो 220 वांछितों को गिरफ्तार कर चालान किया है।एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया जा चुका है कि पिछले दो पंचायत चुनावों के दौरान जिन-जिन थाना क्षेत्र की पंचायतों पर विवाद, मारपीट, फायरिंग, उपद्रव हुए थे, इनमें शामिल ऐसे लोगों को पाबंद किया जाए। इसको लेकर पुलिस टीम करीब 31 बिन्दुओं पर कार्यवाही कर रही है।

पांच किलो गांजे के साथ पकडा
मथुरा। थाना हाईवे पुलिस ने पांच किलोग्राम गांजे के साथ एक अभियुक्त अशोक पुत्र अमर सिह  निवासी माधव कुन्ज कालोनी महोली थाना हाइवे को गिरफ्तार कर जेल है। आरोपी युवक को पुलिस ने जय गुरुदेव मन्दिर तिराहे से महोली गांव की तरफ से गिरफ्तार किया।

अवैध तमंचे के साथ पकडा
थाना महावन पुलिस ने अवैध तमंचा 315 वोर और दो जिंदा कारतूस के साथ विकास पुत्र स्व.रामखिलाडी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,929FansLike
2,754FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles